Jio टावर कैसे लगवाए How To Apply For Jio Tower Installation

Jio टावर कैसे लगवाए How To Apply For Jio Tower Installation

दोस्तो क्या आपके पास भी कोई खाली जमीन या बड़ी छत है। जिसका उपयोग आप करना चाहते हो किन्तु आपकी कोसिस बेकार हो रही है। चिंता मत करिये आज मैं आपके लिए ऐसे ही एक बिजनेस की बात करने जा रहा हु।
जो आपको एक अच्छा ऑप्शन देगा अगर आप इंटरेस्टेड है तो कृपया पोस्ट को पूरे ध्यान से पढ़े क्योंकि हम इस पोस्ट में आपको jio टावर के बिजनेस और आवेदन की पूरी जानकारी देंगे चलिए शुरू करें

Reliance Jio 4g टावर

दोस्त jio कौन नही use करता है इसका परिचय देना मतलब सूरज को दिया दिखाना होगा कहने का मतलब आज हर आदमी जिओ की सर्विसेज use कर रहा है। जिसके पास मोबाइल है और हर व्यक्ति जानता है कि jio एक टेलीकॉम कंपनी है।

जिसको रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी चलते हैं खैर ये तो बात रही परिचय की किन्तु आज हम आपको जिओ से पैसे कमाने के बारे में बताएंगे कि जिओ टावर अपनी खाली पड़ी जमीन या छत पर लगा कर भी आप पैसे कमा सकते हो।

बिना किसी झंझट दोस्त मैं यहां एक बात कहना चाहता हूं यह अगर आपके खाली पड़े छत या कोई जमीन प्लाट है तो तो आपको बाहर कमाने जाने की जरूरत नहीं घर बैठे महीने के 30 40 हजार रुपए मिल रहे हैं।
केवल अपनी खाली पड़ी जगह में एक कंपनी के टावर को लगाने से मुझे नहीं लगता यहां एक आपके लिए कोई नुकसान दायक सौदा नहीं और सब से बड़ी बात इसको लगवाने के लिए ज्यादा भागदौड़ भी नहीं करनी है ।

कैसे मिलेगा अप्रोवेल How Will get Approval

आपको ऑनलाइन जाकर भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं अप्लाई करने के बाद कंपनी आपके जमीन और या छत जो भी है आपके पास उसकी जांच करेगी और आपको आसानी से अप्रूवल दे देगी। जमीन के सारे कागज को देख कर।

ऑनलाइन आवेदन करें apply online

आप जिओ की वेबसाइट https://www.jio.com/partner-with-jio पर भी जाकर पूरा प्रोसेस पढ़ सकते हैं ।मौका है अपनी जमीन का सही इस्तेमाल करने का। क्योंकि जिओ कंपनी के मालिक मिस्टर मुकेश अंबानी पूरे देश भर में 50,000 से ज्यादा जिओ टावर लगवाने के लिए मौके दे रहे हैं।
ऐसे में आपके पास एक सुनहरा मौका है अपनी जमीन का सही उपयोग करने का तो देर किस बात की जाए और फॉर्म पर अप्लाई कीजिए और जिओ के साथ बिजनेस शुरू कीजिए

कैसे करे आवेदन apply jio टावर के लिए how to apply for jio tower

दोस्त मार्केट में कंपटीशन बहुत है जैसा कि आप जानते हैं हर आदमी चाहता है ।कि वह एक स्थाई रूप से पैसे कमाए जिसके लिए उसे कोई झंझट ना करनी पड़ेगी हर जगह कंपटीशन इतनी तेजी से बढ़ रहा है। कि आप कहीं भी कोई भी करेंगे वहां कुछ ना कुछ तो परेशानियां आएंगी।
• जिओ कंपनी मैं आवेदन करने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लगी रहती कंपनी के आगे बीच में होती है कि वह किसी अप्रूवल दे या किसी ना दें। तब बात आती है कि आप के कागज आप की जगह जिस स्थान पर आप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं।
• वह सही और मान्य है कि नहीं कानूनी रूप से ।अभी कोई भी कंपनी रिक्स लेना नहीं चाहती
• वह केवल अपना बिजनेस क्षेत्र में देश के हर क्षेत्र में शहर टाउन ग्रामीण हर जगह भारी मात्रा में लोगों को नेटवर्क की जरूरत को सुचारू रूप से चलाने के लिए टावर का निर्माण कर रही है ।
• आप आवेदन करते समय या ध्यान रखने के लिए कंपनी क्या चाहती है। यहां आपको जिओ की वेबसाइट पर पूरी तरीके से पढ़ने को मिलेगा ।
• अप्लाई करते समय आप फॉर्म को बड़े ध्यान से पढ़ें और फिर फॉर्म को फिल अप करें। फॉर्म भर करके दोबारा जांच करें।

कहा से मिलती है जानकारी

where does get information :-

• फार्म भरने के लिए आप ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन भी भर सकते हैं समय-समय पर कंपनियां इसके विज्ञापन अपनी वेबसाइट और अखबारों पर देती रहती हैं ।
• आपको केवल एक बार या वेबसाइट पर जाकर फार्म में दी गई सारी जानकारी को फॉलो करना है और फॉर्म अप्लाई कर देना है ।बस इतना साधारण काम अब मुझे नहीं लगता कि आप नहीं कर पाएंगे।

क्या जरूरी है जिओ टावर लगवाने के लिए

what we need for jio installation : टावर लगवाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक खाली जमीन या कोई बड़ी छत या प्लाट होना आवश्यक है। जमीन या तो आप की हो या अगर आपने किसी कराया लीज पर ली हो तो उसका एग्रीमेंट का पेपर आपके पास होना चाहिए ।

साथ ही जिओ टावर को इंस्टॉल करने के लिए आपके पास कई क्षेत्रों से परमीशन की भी आवश्यकता पड़ती है जैसे हेल्थ डिपार्टमेंट नगर पालिका से और कुछ थोड़े बहुत रजिस्ट्रेशन होंगे जो आपको वेबसाइट में जा कर पता हो जाएंगा।

कितने रुपये लगते हैं जिओ टावर इंस्टालेशन में

how many rupees investment for jio tower installation : जैसा कि हम सब जानते हैं कि मुकेश अंबानी की कंपनी दिन-प्रतिदिन नए आयाम खड़े कर रही है इस जिओ प्रोजेक्ट को लेकर जब से रिलायंस में शुरुआत की तब से प्रतिदिन उसमें संभावनाएं बढ़ रही है। कंपनी अपने साथ-साथ लोगों के विकास का भी ध्यान दे रही है ।

तकरीबन 2.1 मिलियन नए जिओ टावर लगवाने की डिमांड ऑफर जनता की तरफ से कंपनी की दिए जा रहे हैं और यह बढ़ता ही जा रहा है। इसलिए कंपनी में जिओ टावर लगवाने के मार्जिन भी तय कर दिया है जिओ टावर लगवाने का जो खर्च है वह तकरीबन 20 से 70 हजार के आस पास आता है।
आप ऑनलाइन जा कर https://www.jio.com/partner-with-jio में जा कर ऑनलाइन aply कर सकते हो साथ ही पूरी जानकारी भी पढ़ सकते हो ।

निष्कर्ष

दोस्त आज बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है समाज के हर वर्ग के लिए इसलिए हमने आज हमने आपके लिए एक छोटी सी संभावना ढूंढि है आशा है कि आप कोई आर्टिकल पढ़कर अच्छा लगा होगा। जिस मां ने आज बताया कि आप अपने खाली जमीन पर टावर लगाकर ।

घर बैठे भी पैसे कमा सकते हैं बिना किसी झंझट के मुझे आशा ही नहीं पूरा विश्वास किया कोई आर्टिकल पढ़कर कुछ ना कुछ Value मिली होगी अगर ऐसा हुआ है तो आप इसे अपने दोस्त यारों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें और हम से जो भी सवाल पूछने उसे कमेंट के जरिए सवाल कर सकते हैं.

jio लगा रही 1 लाख मोबाइल टावर, आपके पास अच्छी इनकम का मौका बीएसएनएल का टावर कैसे लगवाये मोबाइल टावर लगाने के नियम जिओ टावर लोकेशन जिओ मोबाइल टावर जिओ टावर अप्लाई ऑनलाइन फॉर्म २०२० जिओ टावर जॉब एयरटेल टावर लगवाना है 2021

Leave A Reply

Your email address will not be published.