Tutorial

FL Studio में 1-3 Beat कैसे बनाये

FL Studio Me 1-3 Beat Kaise Banaye

अगर आप फ़ल स्टूडियो के बारे में जानना चाहते है तो हमारी वेबसाइट पर आपको इसके बारे में बहुत जानकारी मिलेगी , अगर आप विडियो के द्वारा इस सॉफ्टवेर को सीखना चाहते है तो हमारे Youtube Channel को Subcribe करे.

जैसा की हम सब जानते है की फ़ल स्टूडियो म्यूजिक प्रोडक्शन का सॉफ्टवेर है , और इसमें आप किसी भी तरह की बीट बना सकते है, लेकिन जो 1/3 की  beat होती है ये थोड़ी सी अलग होती है इसमें बीट की BPM ज्यादा होती है लेकिन सुन ने में वो स्लो लगती है . इसे कैसे बना सकते है इसकी ट्रिक मैंने ने निचे विडियो में बतायी है तो आप उस वीडियो को देखे .

FL Studio में  1-3 Beat कैसे बनाये

How to Create 1-3 Beat in FL Studio in Hindi – ये वीडियो हिंदी में है आप बहुत ही आसानी से इसे समझ सकते है और 1/3 बीट को आसानी से बना सकते है .अगर वीडियो पसंद आये तो लाइक और शेयर करे और अगर इसके बारे में कोई भी सवाल होतो निचे कमेंट करे.

ये भी देखे

इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like कर सकते हैं, और YouTube चैनल को Subscribe कर सकते हैं. या Visit कीजिये हमारी वेबसाइट पर

अगर आप Fl Studio के बारे में कुछ भी जानना चाहते है तो निचे कमेंट करके पूछे सकते है .

16 Comments

  1. sir mere computer me fl studio se record kaise karu matlab mene aapki baati process kari par phir bhi headhone me na to awaj aai na kuch record huva

  2. Hello sir me ak songs ki BPM thik bet RHA h par songs se tej beat chal rhi h usko kese mech karaye please help me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button