इंटरनेट

फेसबुक पेज पर LIKE बढ़ाने की Best 5 Tricks

फेसबुक पेज पर LIKE बढ़ाने की Best 5 Tricks

आज मैं आपको फेसबुक पेज पर  लिखे बढ़ाने के बारे में बताने जा रहा हु ,2014 में फेसबुक ने अपने कुछ नियम बदले दिए थे जिस के कारण अब फेसबुक पेज पर LIKE  करवाना थोड़ा मुश्किल हो गया है,

वैसे तो Fake Likes करवाने के बहुत तरीके है लेकिन अगर आपने Fake Like करवा भी लिए तो फेसबुक फिर से उनको अपने आप  Unlike कर देगा , तो Fake likes को भूल जाये और जो  म 5 तरीके बताऊंगा वैसे कीजिये आपके पेज पर 100% असली  लिखे मिलेंगे .

1. अपने फेसबुक पेज पर अपनी जानकारी पूरी रखे  Keep your information complete on your Facebook page in Hindi

जैसे की फोटो में दिखाया गया 1 और 2  सबसे पहले अपने पेज की Profile Picture लगाये और Cover Photo भी जिस से आपका पेज और अच्छा दिखेगा और  पेज के About  सेक्शन में अपनी पूरी जानकारी भरे जो आपके पेज को Like करे उसे आपके पेज के बारे में पता चले की आपका पेज किस बारे में है।

2. अपने दोस्तों को Invite करे  Invite your friends in Hisar in Hindi

ऊपर फोटो में जो तीसरा निशान ह वो Friends को Invite करना का ऑप्शन है उस पर क्लिक करते ही एक Window खुलेगी जंहा आपको अपने दोस्तों के नाम और उनके नाम के सामने Invite का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करे एक एक करके अपने सारे दोस्तों को Invite करे .

3. अपने पेज को हर जगह शेयर करे Share your page everywhere in Hindi

अपने दोस्तों की फोटो  और Status पर अपने फेसबुक पेज Link कमेंट करे और उन्हें Like करने के लिए कहे ,इस से भी आपके पेज को जल्दी लिखे मिलेंगे अपने दोस्तों को बोले की वो भी शेयर करे .

4. फेसबुक Like Plugin का उपयोग करे  Use Facebook Like Plugin in Hindi

अपनी वेबसाइट पर Facebook Like Box का Plugin  लगाये जिस आपकी वेबसाइट पर जो आएगा वो वंही से आपका फेसबुक पेज Like कर सकेगा.

5. अपने पेज पर आकर्षक पोस्ट करे Post engaging posts on your page in Hindi

पेज पर सिर्फ Like करवाना ही काफी नहीं है जिस ने Like किया उसे पेज पर बनाये रखने के लिए अपने  पेज पर अच्छी अच्छी पोस्ट करते रहे जिस को पोस्ट पसंद आये हो शेयर भी कर देगा और आपके पेज पर और लिखे आयंगे

तो ये थे 5 तरीके जिससे आप फ्री में अपने फेसबुक लिखे बड़ा सकते है . इस से अलग अगर आप पैसे दे कर भी अपने फेसबुक पेज पर लिखे कर व सकते है . आपक पोस्ट कैसी लगी जरूर बताये अगर आपके पास कोई अच्छी ट्रिक्स है तो वो भी हमें बताये.

यह भी देखे  

इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like कर सकते हैं, और YouTube चैनल को Subscribe कर सकते हैं. या Visit कीजिये हमारी वेबसाइट पर
►फेसबुक पेज : HindiGyanBook
►YouTube चैनल : HindiGyanBook

One Comment

  1. अगर किसी को फेसबुक फोटो पर पेज पर और instagram twitter You tube किसी भी पोस्ट पर लाइक करवाने हो तो संपर्क करे whatsapp no 9068830235

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button