Technical

Android मोबाइल के लिए सबसे बढ़िया Hacking App

Android मोबाइल के लिए सबसे बढ़िया Hacking App

एंड्रॉयड मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम बहुत ही पॉपुलर ऑपरेटिंग सिस्टम है इसके बाद विंडो का नाम आता है।  Android सिस्टम के आने से पहले विंडो सबसे पोपुलर प्लेटफॉर्म था लेकिन जबसे एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम शुरू हुआ है लोग विंडो ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल सिर्फ कंप्यूटर में ही करते हैं। आज मैं आपको यहां पर 5 ऐसी एप्लीकेशन बताऊंगा जिसका इस्तेमाल करके आप कई तरह की हैकिंग अपने एंड्रॉयड मोबाइल में कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन रूट हुए मोबाइल में ही इस्तेमाल की जा सकती है। अगर आपका मोबाइल रूट नहीं है तो आप पहले अपने मोबाइल रूट कर लीजिए। उसके बाद ये एप्लीकेशन अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके इस्तेमाल करके देखिए।

Xposed Framework

यह hacking के लिये सबसे बढ़िया एप्लीकेशन है। पहले इसका इस्तेमाल android developer किया करते थे लेकिन अब Android के यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको Android की थोड़ी बहुत जानकारी है और आपने Custom ROM के बारे में जरूर सुना होगा।

Custom ROM का मतलब होता है कि Android मोबाइल सिस्टम में ऑपरेटिंग सिस्टम को Customize करना। इसमें हम कई तरह के widget लगा सकते हैं। Xposed Framework के बहुत से फीचर है जो कि हमने नीचे बताए हुए हैं।

  • इस एप्लिकेशन का इस्तेमाल करने पर आपको कई तरह के हैकिंग मॉड्यूल का support मिलता है।
  • इसमें आप अपने Android को आसानी से Customize कर सकते हैं।
  • आप अपने मोबाइल के IMEI नंबर को Change कर सकते हैं।
  • इसमें आप किसी भी एप्लीकेशन की Permission को Block कर सकते हैं।
  • इसके अलावा आप अपने मोबाइल के IP Address को भी Change कर सकते हैं।
  • अगर आप अपने मोबाइल में Xposed Framework इंस्टॉल करके lucky Patcher के नाम से एक हैकिंग मॉड्यूल इंस्टॉल करते हैं तो आप किसी भी Android Game को हैक कर सकते हैं।

Xposed Framework क्या है और कैसे इनस्टॉल करे

X – Privacy

यह Android एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी एप्लीकेशन की Permission को Limited कर सकते हैं और उसकी Permission को Limit करके आप किसी भी APP को Hack भी कर सकते हैं। जैसे अगर कोई एप्लीकेशन आपके फोन का सीरियल नंबर लेता है तो आप सीरियल नंबर बदल करके उस एप्लीकेशन को बेवकूफ बना सकते हैं। इसका इस्तेमाल आपको Money Making वाली एप्लीकेशन पर भी कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए आप का मोबाइल Root होना बहुत जरूरी है और उसके साथ साथ आपके मोबाइल में Xposed Framework होना भी चाहिए। इसके कई फीचर है जो हमने नीचे बताए।

  • इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप कोई भी एप्लीकेशन और Game को हैक कर सकते हैं।
  • इसे अपने मोबाइल का IMEI नंबर बदल सकते हैं।
  • इसका इस्तेमाल करके आप अपने मोबाइल का Mac Address बदल सकते हैं और इस तरह के कई बदलाव आप इस एप्लीकेशन से कर सकते हैं।

ChameleMac App

बहुत से लोगों को लगता है कि अगर कोई इंटरनेट का इस्तेमाल करता है तो वह इंटरनेट कनेक्शन के दवारा ट्रेस नही किया जा सकता है। Mobile का Mac address जिसका पूरा नाम मीडिया एक्सेस कंट्रोल है जो कि आपके डिवाइस कि लोकेशन बताता है,  इसकी वजह से आपके मोबाइल को कहीं से भी Trace किया जा सकता है है।ChameleMac App लोकेशन को Hide करने के लिए इस्तेमाल की जाती है और ChameleMac App की मदद से आप अपने मोबाइल का Mac Address change कर सकते हैं।

Mspy

Mspy एप्लीकेशन का इस्तेमाल किसी भी स्मार्टफोन को हैक करने के लिए किया जाता है। अगर आप किसी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के स्मार्टफोन को हैक करना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन आपके लिए बेस्ट है। यह एप्लीकेशन किसी भी स्मार्टफोन को गुप्त रुप से हैक कर सकती है। उसके सारे लोकेशन, उसके मैसेज आपको उसके बारे में पूरी जानकारी देती है। इस एप्लीकेशन से आप अपने कंप्यूटर से भी कमांड दे सकते हैं। इसके कई फीचर्स हैं जो हमने आपको नीचे बताए हैं।

  • किसी भी स्मार्टफोन को Trace करने के लिए इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • अगर आपको Facebook और WhatsApp एप्लीकेशन Hack करनी है तो यह एप्लीकेशन आपका काम आसान कर देगी।
  • किसी भी कॉल को Trace करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इससे आप किसी की भी लोकेशन को जान सकते हैं।

Lucky Patcher

बहुत से ऐसे गेम है जिनको हम Hack करना चाहते हैं लेकिन उसमें कोई ऐसा सिस्टम नहीं होता कि हम उसको एक हैक कर ले। लेकिन एक एप्लीकेशन है जिसको इंस्टॉल कर के आप किसी भी गेम को Hack कर सकते हैं। कई Game में Coin और Point बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। इस एप्लीकेशन की मदद से आप उसे अपग्रेड कर सकते हैं या उसे किसी भी लेवल तक अनलॉक कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन के कई फीचर है जो कि हमने आपको नीचे बताएं।

  • इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी एंड्राइड गेम को  हैक कर सकते है।
  • किसी भी एप्लीकेशन को अपडेट करके उसको Pro एप्लीकेशन में बदल सकते हैं।
  • एप्लीकेशन का लाइसेंस id बदल सकते हैं।
  • किसी भी एप्लीकेशन से एडवरटाइजमेंट हटा सकते हैं।

यह कुछ एप्लिकेशन है जिनको मदद से आप अपने android मोबाइल को hack कर सकते है। लेकिन इन सब एप्लिकेशन के इस्तेमाल के लिए आपका मोबाइल रूट होना बहुत जरूरी है। अगर आपको इसके बीच कोई दिक्कत आती है तो आप कमेंट बॉक्स मे लिखे।

23 Comments

  1. हमारा मोबाईल अगर rooted ना हो तो उसे rooted कैसे करे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button