हल्दीराम की फ्रेंचाइजी कैसे लें

हल्दीराम की फ्रेंचाइजी कैसे लें

मिठाई और नमकीन शौकीन हैं यदि आप तो हल्दीराम का नाम तो आप जानते ही होंगे हल्दीराम भारत की सुप्रसिद्ध ब्रांडेड और लोकप्रिय स्नेक और मिठाई बनाने की कंपनी है। जो पूरे भारत में खास तरह की नमकीन और मिठाइयों के लिए लोगों को भी बहुत ही लोकप्रिय है।

लोगों को इसके स्वाद का इस कदर दीवानगी है। कि लोग इसे विदेश में रहकर भी हल्दीराम ब्रांड की मिठाई और नमकीन वाह स्नैक्स ऑर्डर कर कर मंगवाते हैं। भारत में तो भारत में मैं तो हल्दीराम में अपनी जगह बनाई हुई है ।साथ ही विदेश में भी अपना नाम से फैलाया है।

हल्दीराम से आपने मिठाई सुनाएं भोजन ऑर्डर किया होगा और खाया होगा लेकिन क्या आप क्या जानते हैं कि हल्दीराम हमें सर्विस देने के साथ ही पैसे भी कमाने का मौका देता है। क्या यह आप जानते हैं कि हल्दीराम से जुड़कर हम अपने बिजनेस को शुरू कर सकते हैं। यदि आपको नहीं पता है तो आज हम बताएंगे हल्दीराम के साथ जुड़कर आप पैसे बिजनेस कर सकते हैं। और अपने बिजनेस को आगे कैसे ले जा सकते हैं वह भी एक जगह बैठ कर चलिए शुरू करते हैं.

हल्दीराम फ्रैंचाइज़ी बिजनेस प्लान

haldiram franchise business plan -भारत के निवासी मिठाइयां हल्दीराम की नमकीन हल्दीराम के स्नैक्स का लुप्त तो उठाया ही होगा और आपको इसके स्वाद में भी अलग से स्वाद का एहसास हुआ होगा । हल्दीराम में छोटे से बिजनेस शुरू करके एक जगह से शुरुआत की थी। और आज पूरे भारत में हल्दीराम का बिजनेस फैला हुआ है।
लोग इसके मुरीद है ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है।जो हल्दीराम के बिजनेस को न जानता हो। यह हल्दीराम के भोजन या किसी प्रोडक्ट को ना यूज़ किया ।हल्दीराम अपनी सर्विस तो दे ही रहा है। किंतु आपको पैसे कमाने की मौका दे रही हैं हल्दीराम देश में अपने बिजनेस को फैलाने के लिए फ्रेंचाइजी प्लान लेकर आइए कंपनी चाहती है कि उनका प्रोडक्ट पूरे देश के कोने कोने में ऑनलाइन डिलीवरी के माध्यम से हर व्यक्ति के पहुंच में आए। इसके लिए उन्होंने अपना फ्रेंचाइजी बिजनेस शुरू करने की शुरुआत की है ।
यदि आपको हल्दीराम के साथ जुड़कर पैसा कमाना है. और ज्यादा पैसे कमाने हैं तो आपको हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेना होगा । जोकि आसान प्रोसेस है और इसको कोई भी व्यक्ति चाहे पढ़ा हो या ना पढ़ा हो।

क्यों करे हल्दीराम के साथ बिज़नेस

why we do business with haldiram – हल्दीराम कंपनी कोई छोटी कंपनी नहीं है जो आपका और आपके पैसे का दुर प्रयोग करें ।

• हल्दीराम सर्टिफाइड कंपनी है। जो गारंटी के साथ आपके साथ करेगी और आपको खुदसे जोड़ेगी। कंपनी का टर्नओवर लगभग 400 करोड़ रुपए हैं।अनुमानित 1500 करोड़ आंका जाता है।

• देस भर में इनका का बिजनेस फैला हुआ है। बड़े-बड़े शहरों में देश के हल्दीराम आपको देखने को और सुविधा भी मिलेगी।
• देश के बाजार में कम्पनी की 25 परसेन्ट हिस्सेदारी है। इससे आप इसकी ऑथोरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं1क 400 से ज्यादा खाने के प्रोडक्ट मैन्युफैक्चर करती है हल्दीराम की कंपनी।
• साथ देश भर में कही भी हल्दीराम शादी विवाह हल्दी मेहंदी संगीत इंगेजमेंट छोटी बड़ी पार्टियां ऑर्गेनाइज फंक्शंस में अपने भजनों का और पकवानों का अपने स्नैक्स का बनाने का ऑर्डर लेती है।
• अगले बिजनेस की ग्रोथ और मांग बढ़ने की वजह से अब कंपनी सोच रही है कि अपने बिजनेस को टियर1, टियर2 शहरों में भी फ्रैंचाइज़ी शुरू करेंगी।
• जिसका फायदा पैसा कमाने वाले को भी और खाने के शौकीन लोगों को भी ।

क्यों है खास

why it is special – पूरे इंडिया में छोटे से बड़े हर शहर में अपने प्रोडक्ट की ब्रांडिंग करना और जान जन तक अपनी सेवाओं को पहुंचाना 400 से ज्यादा खाने के सामान हल्दीराम प्रोडक्शन बनाती है। जिसमें से ज्यादातर सभी लोगों के मनपसंद डिस होती है। उनके प्रोडक्ट एक बार खाने के बाद लोग तारीफ करना नहीं भूलते।
हल्दीराम स्वदेशी कंपनी है सब जानते हैं इसलिए इसकी फ्रेंचाइजी लेना देश की सेवा करने जैसा ही क्यों होता है। बहुत सी फॉरेन कंपनी है। जो भारत में पैर जमाना चाहती किंतु आप को भारत के साथ रहना है ।भारत के हाथ मजबूत करना है । इसलिए हल्दीराम के साथ जुड़े स्वदेश को मजबूत करें।

हल्दीराम के विशेष प्रोडक्ट

special product of haldiram – • हल्दीराम अपने मेनू में ट्रेडिशनल भोजन भोजन इंडियन फूड वेस्टर्न फूड रियल नमकीन मिठाइयां स्नैक्स शरबत पापड़ biscuit अचार इत्यादि प्रोडक्ट इनके अत्यधिक लोकप्रिय और लोगों के फेवरेट माने जाते हैं।
• इनकी ही मांग ज्यादा रहती है। हल्दीराम के प्रोडक्ट की सबसे खास बात यह है ।कि वह सारे प्रोडक्ट खुद अपने हाथों से बनाते हैं। जितने भी देश भर में सप्लाई होती है सब खुद के हाथों से बनाई हुई होती है।
• हल्दीराम शादी विवाह हल्दी मेहंदी संगीत इंगेजमेंट छोटी बड़ी पार्टियां ऑर्गेनाइज फंक्शंस में अपने भजनों का और पकवानों का अपने स्नैक्स का बनाने का ऑर्डर लेती है।
• भारत के अलावा 23 अन्य देशों में भी हल्दीराम के प्रोडक्ट एक्सपोर्ट किए जाते हैं।

टेस्ट में बेस्ट

best in test – इसीलिए स्वाद मे अलग से नंबर वन टेस्ट रहता है ।यह अपने मसालों औ इनग्रेडिएंट्स ingredient का इतना ख्याल रखते हैं। और कोई मिलावट ना होने की वजह से आज दूसरे लोगों से आगे निकल चुके हैं। देशभर में सौ से ज्यादा इनके फ्रेंचाइजी होटल् restaurant है।

हिंदुस्तान में लाखों हजारों रेस्टोरेंट और होटल होंगे। तो आप सोच रहे होंगे की हल्दीराम से क्यों जुड़े उस का मेन कारण यह है। कि अपनी क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करते यह हाइजीन और clearity का इतना ध्यान रखते हैं। जो दूसरे लोग नहीं कर सकते।

हल्दीराम से जोड़ने के फायदे

हल्दीराम से जोड़ने के फायदे हैं आपको इनकी सैंया जी लेने के बाद ना तो ब्रांडेड ना तो मार्केटिंग की अलग से करने की जरूरत पड़ेगी और ना ही इनके प्रोडक्ट को सील करने में आपको दिक्कत होगी ।क्योंकि हल्दीराम इतनी बड़ी ब्रांड है और विश्वसनीय है ।।कि लोग इसका लेवल ही देखकर इसकी गारंटी का लोहा मानते हैं। और विश्वास करते हैं। आपको केवल की फ्रेंचाइजी या डिस्ट्रीब्यूटरशिप लेनी है। बाकी के झंझट से आपको मतलब नहीं है और सब कंपनी के ऊपर छोड़ दीजिए।
हल्दीराम स्वदेशी कंपनी है सब जानते हैं इसलिए इसकी फ्रेंचाइजी लेना देश की सेवा करने जैसा ही क्यों होता है बहुत सी फॉरेन कंपनी है ।जो भारत में पैर जमाना चाहती हैं।

इसका प्रमाण भारत की फूड सेफ्टी एजेंसी और सरकार इनकी अच्छी क्वालिटी की गारंटी देने के लिए उनको सम्मानित भी किया गया है

कैसे मिलेगी हल्दीराम की फ्रैंचाइज़ी

how to get haldiram franchise किसी से कोई चीज लेने के लिए से मालिक से संपर्क करना पड़ता है। इतना तो आप जानते हैं इस की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको इनके मालिक से संपर्क करना पड़ेगा। वह ऑनलाइन भी हो सकता है या इनके हेडक्वार्टर में भी जाकर आप फ्रैंचाइज़ी के लिए बात कर सकते हैं । इनका एड्रेस
Address : Food International Pvt Ltd naka bandra road Nagpur 440008(m.s) India
Mobile: 9091175851
Toll free :9091175851
Email support@haldiramsfranchise.in

क्या है बिज़नेस मॉडल

what is business model हल्दीराम के बिजनेस प्लान की बात करें तो इनका एक ही फंडा है। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपने प्रोडक्ट को पहुंचाना इसके लिए उन्होंने देश भर में अपने डिस्ट्रीब्यूटर और फ्रेंचाइजी तैयार करनी शुरू कर दी। जो रोजगार भी लोगों को प्रदान करेगा साथ ही उन के बिजनेस को बढ़ाने में मदद की करेगा।
फ्रेंचाइजी है डिस्ट्रीब्यूटर लेने के लिए आपको कंपनी कुछ दिन अपने प्रशिक्षण केंद्र में रखेगी और आपको अपनी कंपनी की गाइडलाइंस मैन्युफैक्चरिंग के कुछ business plans का प्रशिक्षण कंपनी आपको खुद देगी। इसके लिए आपको दिए गए नंबरों या ईमेल पर कांटेक्ट करना होगा ।
यदि किसी को इनकी डिस्ट्रीब्यूटर शिप या फ्रेंचाइजी लेनी है तो आपको कुछ चीजों की आवश्यकता पड़ेगी।
फ्रेंचाइजी लेने के लिए जरूरी
फ्रेंचाइजी लेने के लिए जो आपके पास जरूरी है वह है जमीन 1215 per square feet का स्पेश होना जरूरी फ्रेंचाइजी और डिस्ट्रीब्यूटरशिप खोलने के लिए साथी आपको अधिक जानकारी के लिए कंपनी से डायरेक्ट कांटेक्ट करना चाहिए वहां आपके हर सवाल का जवाब मिलेगा मैंने आपको इस आर्टिकल में उनका कांटेक्ट किया करा दिया है ।

कैसे होती है कमाई हल्दीराम का

how to be income from haldiram कमाई की बात करें तो या पूरा आपके ग्राहकों और एरिया के ऊपर निर्भर करता है कि आप की फ्रेंचाइजी आपने अपनी डिस्ट्रीब्यूटरशिप कहां पर है यदि आप की फ्रेंचाइजी कहीं ऐसी जगह जहां भीड़भाड़ वाला इलाका है। लोगों का आवागमन है। यह कोई इंस्टिट्यूट हवाई जहाज के पास है। तो आप की कमाई अंदाजा नहीं लगा सकते कमाई पूरी तरह से जगह और एरिया कस्टमर पर आधारित है।

आज हमने से आर्टिकल में हल्दीराम फ्रेंचाइजी बिजनेस के बारे में कैसे क्या क्यों हर प्रश्न के जवाब का विस्तारपूर्वक जाना हल्दीराम के साथ जुड़ना बहुत ही फायदे वाला बिजनेस है ।यदि आपको बिजनेस शुरू करना है तो आप उनके कांटेक्ट नंबर पर जानकारियां ले सकते हैं ।और अपने बिजनेस को स्टार्ट कर सकती मुझे उम्मीद है कि आप कोई आर्टिकल पसंद आया होगा।
यदि आपको आर्टिकल पसंद आया इसे अपने यार दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें ताकि वह भी इस बेरोजगारी में कोई बिजनेस करने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल से उनको कुछ लाभ मिल सके । और यदि आपके मन में कोई रूठे तो उसे अपने कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.