Reliance Jio गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड डाटा पैक

Reliance Jio गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड डाटा पैक

आज हम आपको इस पोस्ट में एक बहुत ही बढ़िया और बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी बताएंगे यह जानकारी हम सभी के लिए जाना बहुत ही जरूरी है. जैसा कि हम सभी जानते हैं. कुछ दिन बाद 15 अगस्त आने वाला है बहुत से लोग 15 अगस्त की जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं क्योंकि 15 अगस्त हमारा आजादी का दिन भी है इसलिए स्कूल कॉलेज यूनिवर्सिटी इंस्टिट्यूट आदि सभी जगह पर 15 अगस्त के दिन किसी न किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है और सभी इसका बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

और वहीं पर दूसरी ओर Reliance कंपनी अपने Giga fiber सेवा के जरिए लोगों को बहुत ही बढ़िया और बहुत ही अच्छी तरह से इंटरनेट प्रदान करने की प्लानिंग कर रही है और इसमें वह लोगों के लिए बहुत ही अच्छे अच्छे डाटा पैक्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. और 15 अगस्त को Reliance कंपनी अपने ब्रॉडबैंड सेवा को भी लॉन्च कर देगी और अपने जियो फोन टू की रजिस्ट्रेशन भी शुरु कर देगी. तो 15 अगस्त का दिन जियो कंपनी के लिए भी बहुत ही महत्वपूर्ण है और कंपनी 15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए बहुत ही जोरों-शोरों से तैयारी कर रही है तो आज की इस पोस्ट में हम आपको Reliance जियो द्वारा लांच किए जाने वाले Giga fiber सेवा और नए डाटा पैक्स की के बारे में जानकारी देंगे वैसे अभी तक जियो में Giga fiber सेवा और Giga fiber डाटा पैक को अभी तक ऑफिशियली लांच नहीं किया है लेकिन इसकी कुछ डिटेल्स लीक हो गई है और उसी के आधार पर आज हम आपको इस पोस्ट में इन सभी चीजों के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देंगे.

क्योंकि अबकी बार Reliance कंपनी बहुत ही धमाकेदार वह बहुत ही बढ़िया डॉक्टर पैक्स लांच करने जा रही है और उसके साथ-साथ वह अपने नए Giga fiber सिस्टम को भी लंच करने जा रही है.तो आप इस पोस्ट को पूरा और अंत तक जरूर पढ़ें.

ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर

जैसा की हमने आपको ऊपर भी पता है 15 अगस्त को जियो रिलायंस कंपनी अपनी ब्रॉडबैंड giga fiber को लॉन्च कर देगी और इसके साथ ही कंपनी अपने नए जियो फ़ोन 2 का रजिस्ट्रेशन भी शुरु कर देगी. जियो फ़ोन 2 को आप 15 अगस्त से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और इसके साथ ही आप 15 अगस्त से ब्रॉडबैंड सेवा giga fiber का भी आनंद ले सकेंगे. Giga fiber देश के 1100 शहरों में शुरू की जाएगी. Giga fiber ब्रॉडबैंड के जरिए आपको 1Gbpsका बहुत ही स्पीड और स्ट्रांग नेटवर्क देखने को मिलेगा. ब्रॉडबैंड Giga fiber के कई तरह की अलग-अलग डाटा पैक जिओ कंपनी लॉन्च कर सकती है जिनकी कुछ जानकारी हमें लीक द्वारा पता चली है तो नीचे हम आपको डाटा पैक के बारे में बताएंगे उनके अंदर आपको कितने वैलिडिटी मिलेगी कितना डाटा मिलेगा और कितने रुपए में डाटा पैक खरीद सकते हैं उनके बारे में बताएंगे. तो देखिए.

ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर डाटा पैक

1. Rs. 500 – जिओ ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर डाटा पैक में आप को सबसे छोटा पैक ₹500 का देखने को मिल सकता है. इसमें आपको 300 GB डाटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 30 दिन की होगी. और इस ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर डाटा पैक में आपको 50Mbps की स्पीड दी जाएगी.

2.Rs. 750 – जिओ ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर का दूसरा डाटा पैक ₹750 का होगा जिसमें आपको 450 GB डाटा दिया जाएगा जिसकी वैलिडिटी भी 30 दिन होगी और इस डाटा पैक में भी आपको 50 Mbps की स्पीड दी जाएगी.और यह ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर डाटा पैक एक बहुत ही बढ़िया और बहुत ही अच्छा डाटा पैक हो सकता है.

3. Rs. 999 – जिओ ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर का तीसरा डाटा पैक आपको Rs 999 में देखने को मिल सकता है.और यह आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया बहुत ही अच्छा डाटा पैक होगा. क्योंकि इसमें आपको Rs. 999 में 600GB डाटा दिया जाएगा. जो कि बिल्कुल ऊपर पहले दो ₹500 और ₹750 वाले डाटा पैक की वैलिडिटी की तरह ही 30 दिन की वैलिडिटी के साथ होगा. लेकिन इसमें आपको सबसे बडी और सबसे खास बात यह देखने को मिलेगी आपको 50Mbps की स्पीड की जगह पर 100Mbps की स्पीड डी जा सकती है.जिससे आपकी डाटा पैक की स्पीड और भी ज्यादा हो जाएगी और आप  स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकेंगे.

4. Rs. 1299 – जिओ ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर का चोथा डाटा पैक आपको Rs. 1299 में दिया जा सकता है.यह भी एक बहुत ही बढ़िया और बहुत ही अच्छा डाटा पैक होगा इसमें आपको ₹1299 में 750 GB डाटा दिया जाएगा इसकी वैलिडिटी भी मात्र 30 दिन होगी. और इस डाटा पैक में भी आपको 100Mbps की जबरदस्त स्पीड देखने को मिलेगी जिससे आप अपने डिवाइस में बिना रुके इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

5. Rs 1500 – Reliance कंपनी की ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर की लीक डिटेल के अनुसार गीगा फाइबर का पांचवा डाटा पैक Rs 1500 रुपए का होगा 1500 रुपए वाले डाटा पैक में आपको 1000 GB डाटा दिया जाएगा जो कि आप 30 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके अंदर आपको तो 100Mbps की स्पीड दी जाएगी लेकिन यह सिर्फ लीक डिटेल के अनुसार ही अंतिम डाटा पैक होगा. इसके अलावा कंपनी इससे बड़े और छोटे डाटा पैक को लॉन्च कर सकती है. लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी 15 अगस्त के बाद ही मिल पाएगी जब कंपनी अपने ब्रॉडबैंड गीगा फाइबर डाटा पैक को ऑफिशियली लांच कर देगी तो अगर कंपनी इसके अलावा भी और छोटे या बड़े डाटा पैक को ऑफिशियली लॉन्च करती है. तो उसकी जानकारी हम आपको बाद में जरूर देंगे.

आज हमने आपको इस पोस्ट में एक बहुत ही बढ़िया और बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी दी यह सभी जानकारी जियो यूजर्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और साथ ही जो जिओ ब्रॉडबैंड को लगवाना चाहते हैं उनके लिए जानकारी बहुत ही जरूरी है और आज की पोस्ट में हम आपको जिओ गीगा फाइबर डाटा पैक के बारे में बताया. जो की कंपनी 15th अगस्त को लांच करने जा रही है.

इस पोस्ट में आपको jio broadband apply jio broadband chandigarh jio broadband vizag jio broadband tv jio broadband customer care jio broadband plans hyderabad jio broadband cities jio broadband apply online से संबंधित जानकारी दी गई है अगर इसके बारे में आपका कोई भी सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट करें और अगर आपको यह जानकारी फायदेमंद लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.