कुछ बाते जो लड़कियों को कभी नही कहनी चाहिए

कुछ बाते जो लड़कियों को कभी नही कहनी चाहिए

अगर आप अपने रिस्तों को बनाये रखना चाहते है तो कुछ बाते अपने पार्टनर ने नही पुछनी ओर बतानी चाइए। हम आमतोर पर सभी बाते अपने पार्टनर से शेयर करते रहते है। लेकिन रिस्तों के मामले मे हमे सोच समझ कर बोलना चाहिए।

हम अपने जीवन में बहुत सी जीवन साथी को चुनते हैं उनमें से हम बहुत बार अपने दोस्त रिश्तेदार या किसी अन्य फैमिली मेंबर को भी सुनते हैं क्या हम सब से ज्यादा किसी एक ऐसे जीवन साथी को चुनते हैं जो कि हमारे साथ पूरी जिंदगी बिताई और हमारे हर दुख दर्द को समझता हूं इसलिए हम उस जीवनसाथी को चुनते हैं और हमेशा उसकी सांस लेने की कोशिश करते हैं सच्चा जीवन साथी हम सारी बातें कर सकते हैं उसके साथ उठना बैठना खाना पीना सोना सब उसके साथ करते हैं वह हमारी बातों को अच्छी तरह से समझता भी होता है लेकिन कई बार हमारे बीच ऐसी कोई दिक्कत हो जाती है जिससे कि हमारे बीच किसी तरह का मनमुटाव या थोड़ा बहुत झगड़ा हो जाता है इसलिए हम दिक्कत को कई बार समझ नहीं पाते हैं क्योंकि हमारे रिश्ते होते ही ऐसे हैं और कई बार हम किसी लड़की से बात करते हैं या हम हमारे जीवनसाथी लड़की को ही ज्यादा मानते हैं

और उससे हम सभी तरह की बातें करते हैं और वह लड़की भी हमें बहुत समझती होती है इसलिए कई बार छोटी-मोटी गलतियों के कारण हमारे बीच लड़ाई हो जाती है या मन मोटा हो जाता है जिससे कि हमें बहुत दुख भी होता है और बहुत है रोना भी आता है इसलिए अगर आप लड़कियों की कुछ ऐसी बातों के बारे में ध्यान रखेंगे तो शायद आपके साथ ऐसा कभी नहीं होगा क्योंकि कुछ लड़कियों की आदत सी होती है कि इन बातों से वह ज्यादा नाराज हो जाती हैं वह कुछ ऐसी बातें होती हैं जिससे कि आप उनको खुश कर सकते हैं तो आज हम आपको इस पोस्ट में लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिससे कि वह आपके साथ एक खुशहाल जीवन जी सकती है और आपका कभी भी मनमुटाव या छोटा-मोटा झगड़ा नहीं होगा और आप उसको अगर कभी नाराज होती है

तो खुश किस तरह से करें इसके बारे में भी थोड़ी बहुत जानकारी हम आपको इस पोस्ट में देंगे लेकिन आप अगर इन बातों का सही से ध्यान रखते हैं तो ही आपको इसका फायदा होगा अगर आप कोई गलती करते हैं तो इसका फायदा आपको नहीं होगा तो आप हमारी इस पोस्ट को पूरी और अच्छी तरह से पढ़ें क्योंकि आज की युवा पीढ़ी के लिए यह जानकारी बहुत ही जरूरी है तो आप हमारी नीचे दी गई जानकारी को अच्छी तरह से पढ़ें तो देखिए

लेकिन कुछ बातें ऐसी होती जो लड़कियां अपने बारे में सुनना कभी पसंद नहीं करती |बहुत सी ऐसी छोटी छोटी बातें है जो आप नहीं जानते की वो बातें लड़कियों के लिए क्या मायने रखती है  , तो कभी भी किसी भी लड़की से या अपनी  Girlfriend से कुछ भी कहे तो कुछ ख़ास बाते जो नीचे  बताई गई है ये कभी भी न कहे.

कुछ बाते जो लड़कियों को कभी नही कहनी चाहिए

  • अपनी पार्टनर को कभी ये ना कहे की वो अच्छी  नही लग रही। क्योकि वो हर दिन एक जैसा महसूस नही करती ।
  • अगर आप न्यी डेट पर है तो अपनी पार्टनर से कभी भी उसका पासवर्ड ना मांगे इससे उन्हे असुरक्षित महसूस हो सकता है। हालांकि पुराने रिश्‍ते में इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन ताजा रिश्‍ते में यह सब गलतियां आपके और आपके पार्टनर के बीच कभी न भरने वाला अंतराल पैदा कर देता है।
  • अपनी पार्टनर का फोन कभी भी किसी भी बहाने से लेने से चेक करने की कोशिश ना करके इससे आप उनका विश्वास खो बेठेंगे। ह‍म सब अपने जीवन को अपने हिसाब से जीना चाहते हैं।4. हर कोई अपने पार्टनर के लिए हर चीज मे मास्टर नही हो सकता । अगर वह आपके लिए कुछ बनाती है और आपको पसंद नहीं है तो उसके खाना पकाने के कौशल की आलोचना करना न शुरू कर दें
  • अगर आप न्यी डेट पर है तो उन्हे मिलते ही ये ना पूछे की क्या आप मुझे पसंद करती है । धैर्य रखिये और उसे समय दीजिए कि वह आपको पसंद करे और अपने आप आपको बताये।
  • अगर आपकी पार्टनर आपका फोन नही उठा रही है तो उनकी जासूसी सुरू ना कर दे । वह उस समय सो रही हो सकती है या काम या परिवार के साथ व्‍यस्‍त भी हो सकती हैं। यह सब बात उसको डरा सकती हैं इसलिए धीरज रखो और उसका थोड़ा स्‍पेस दो।
  • भूल कर भी उनको उनके पुराने रिस्तों के बारे मे ना पूछे। दोस्‍ती की शुरुआत में यह पूछना कि कितने लोगों के साथ सेक्‍स किया है से उसको बुरा लग सकता है। वैसे इस तरह के सवाल ना करना ही बेहतर है ।
  • किसी भी लड़की को पहले मुलाक़ात मे ये ना कहे की मे आपसे प्यार करता हूँ। चलो डेटिंग पर चलते है।

Yeh Bhi Dekhe

तो अपने आप को इस पोस्ट में कुछ ऐसी महत्वपूर्ण जानकारी बताई जो आपको हर दिन काम आती है यह आपको हर मिनट पर काम आने वाली जानकारी है जिस का ध्यान रखकर आप अपने जीवन साथी को कभी भी नाराज नहीं होने दोगे और अगर आप इन बातों का ध्यान रखते हैं तो आप अपने जीवनसाथी को हमेशा खुश रखोगे ऐसे इन बातों से उसको कभी भी कोई दिक्कत नहीं होगी और यदि वह कभी नाराज होता है तो आप के साथ इन बातों को करने से हमेशा खुश रहेगा तो यदि आपको यह जानकारी पसंद आए तो शेयर करना ना भूलें और यदि आपको इसके बारे में कोई सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं.

2 Comments
  1. mr. vikas kumar says

    mujhe ladki patane ke liye kya karna chaahiye

  2. Chandra Prakash says

    Mere se koi ladki nhi pt ti he smart hone ke babjud

Leave A Reply

Your email address will not be published.