Reliance Jio का नया प्राइम ऑफर एक साल तक अनलिमिटेड इंटरनेट

Reliance Jio का नया प्राइम ऑफर एक साल तक अनलिमिटेड इंटरनेट

Reliance इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज मंगलवार को एक और नया अनाउंसमेंट किया है जिसमें की उन्होंने बताया है कि उन्होंने अब तक 100 मिलियन यूज़र बना लिए हैं जिससे इंडिया के नंबर वन टेलीकॉम कंपनी में उनका नाम दर्ज हो गया है और इसके साथ ही उन्होंने एक और भी अनाउंसमेंट किया है कि वह जियो के पुराने और नए यूजर के लिए एक नया प्लान दे रहे हैं जिसको की प्राइम यूजर नाम दिया गया है इसमें आपको रजिस्टर करना पड़ेगा।

प्राइम यूजर में जियो के यूजर को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मिल रहे 4जी डाटा और फ्री कॉलिंग का लाभ 1 साल तक यानी अप्रैल 2018 तक मिलेगा। लेकिन इसके लिए User को 99 रुपए की रजिस्ट्रेशन फीस देनी होगी जिससे कि वह आगे happy new year का लाभ उठा सकेंगे यह सिर्फ रजिस्ट्रेशन फीस है इसके अलावा जियो मेंबर को हर महीने 303 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा जिसमें कि उनको 1gb 4जी डाटा और उसके बाद अनलिमिटेड स्लो स्पीड डाटा मिलेगा 303 रुपए के हिसाब से हर रोज 10 रुपए का चार्ज सेवा के लिए लिया जाएगा।

किसको मिलेगा बेनिफिट

जो जियो के पुराने यूज़र है और से पहले जियो के साथ जुड़ेंगे वह सभी इस प्राइम सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं इसके लिए आपको 1 मार्च 2017 से लेकर 31 मार्च 2017 के बीच रजिस्ट्रेशन करना होगा इसको आप जियो की एप्लीकेशन से या फिर जियो की वेबसाइट से और जियो स्टोर से करवा सकते हैं।

कुछ और अनाउंसमेंट

1. अब जल्दी ही आप अपने नंबर को जियो में पोर्ट करवा सकते हैं आप अपना नंबर वही रख सकते है आप जियो में अपना नंबर बदल सकते हैं।
2. थोड़े दिनों में इंटरनेट डेटा की संता दुगनी कर दी जाएगी जिससे कि आप ज्यादा डाउनलोडिंग कर सकते हैं
3. जब जियो स्टार्ट हुआ था तब यह बात में 150 वें स्थान पर था और अब यह भारत में नंबर वन पर पहुंच गया है।
4. जियो बाकी ऑपरेटर के हाईएस्ट शेयरिंग पॉइंट को मैच करेगा और आप को 20 परसेंट से भी ज्यादा डाटा को यूज करने के के लिए डेटा देगा
5. जिओ के कॉलिंग हमेशा अनलिमिटेड और वॉइस कॉल फ्री रहेगी
6. जियो के हर सेकंड में 7 ग्राहक जोड़ते हैं जो की दूसरी कंपनियों से बहुत ही ज्यादा है
7. जियो से हर 2 सेकंड में कम से कम दो करोड़ से ज्यादा वॉइस कॉल होती हैं
8. जियो यूज़र हर महीने में कम से कम 100 करोड़ से ज्यादा डाटा इस्तेमाल कर लेते हैं कुल मिलाकर 3.3 करोड़ gb डाटा हर दिन इस्तेमाल होता है।

मेरी राय

तो अब बात आती है कि जब दूसरे ऑपरेटर 300 रुपए के करीबन हमें 2 gb डाटा दे रहे थे और वह भी 2g स्पीड में लेकिन अभी वहीं ऑपरेटर हमें 147 से लेकर 150 रुपए में 6 gb डाटा दे रहे हैं तो अब उनका ट्राई प्लान कहां गया जिसकी वजह से वह हर बार टाल देते थे कि हमारा डाटा इतना महंगा पड़ता है इतना महंगा पड़ता है इसलिए मैं तो आगे से सिर्फ जियो का कस्टमर बना रहने की कोशिश करूंगा क्योंकि एक तो यह इंडियन कंपनी है दूसरा इंडिया का पैसा इंडिया में रह जाएगा। तीसरा मुझे 2g डाटा के प्लान के पैसे से ही 4जी डाटा का प्लान मिल जाएगा वह भी हर महीने कम से कम 30 gb का इसलिए आप भी अपना नंबर Reliance जियो में MNP सर्विस शुरु होते ही पोर्ट करवा लीजिए ताकि हम डिजिटल इंडिया को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा दे सके।Tags :-  Jio Prime Membership, Jio Prime Offer, Unlimited data for 1 Year, Jio Latest Offer, Jio Free Data Plan,
Jio Prime, Prime Membership, Jio Prime Member, Jio Latest Plans, Free Data, Free Data Plans, Technical Guruji,
Jio, Jio Offer, Reliance Jio, Everyday Data offer, jio Vs Airtel,  Free Calls, Free plans, Jio Tarrif Plans, Jio Free Data,Jio Happy New Year Offer, Happy New Year Offer, Jio Offers,  Jio membership, Jio free till 2018,

Leave A Reply

Your email address will not be published.