Jio 4g SIM घर पर कैसे मंगवाये

Jio 4g SIM घर पर कैसे मंगवाये

Reliance Jio 4g ने इंटरनेट की दुनिया में बहुत धूम मचा रखी है और दुनिया का सबसे सस्ता 4g internet बन गया है . और सस्से अलग काम करने की बजाय से सबसे ज्यादा पॉपुलर हो गई है . जैसी कि सबसे पहले अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट दिया , और उसी के 1200 रूपए की अप्प्स भी फ्री लेकिन अब होम डिलीवरी भी करने वाला है . जिस से लोगो को अपने घर पर ही जीव का सिम मिलेगा .

जब  jio 4g launch हुआ तो लोगो को इसे खरदीने में बहुत लंबी लंबी लाइन में लगना पड़ता था और बहुत ज्यादा टाइम लाइन में लगे रहने के बाद Sim मिलती थी इसकी दिक्कत को देखते हुए . जिओ ने होम डिलीवरी की सर्विस शुरू की है .आज हम इस पोस्ट में आपको बताये जायेगा कि कैसे आप कुछ Simple steps करके जीव का सिम अपने घर पर मंगवा सकते है . इसलिए आपको नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करना है .

Jio 4g SIM घर पर कैसे मंगवाये

  • सबसे पहले अपने फ़ोन में  My JIO एप्प इनस्टॉल करे .
  • Install करने के बाद इस से आप Bar Code Generate करे . और उस का स्क्रीनशॉट लेले.और सेव करले .
  • अब  Jio की  Official Website पर जाना है .
  • Housing Complex को सेलेक्ट करे

यंहा पर अपनी पर्सनल डिटेल भरनी है .

  1. सबसे पहले अपना ऐड्रेस और पिनकोड
  2. फिर सिटी शहर का नाम
  3. फिर एरिया सेलेक्ट करे

फिर  “I have A Valid ID…” को सेलेक्ट करे और  Select Delivery Time पर क्लिक करे .

अब जिस दिन आप सिम पाना चाहते है वो डेट और टाइम भरे . और Get My SIM Now पर क्लिक करे .

फिर उसी दिन रिलायंस जिओ एग्जीक्यूटिव आपके घर आएगा उसे आपका आधार कार्ड नंबर देना है .और eKYC form से आपकी सिम सिर्फ 15 मिनट में शुरू हो जाएगी.

आप ऐसे बड़ी ही आसानी से अपने घर पर जियो सिम पा सकते है और उसे सिर्फ 15 मिनुत में शुरू भी करवा सकते है .लेकिन ये सर्विस अभी कुछ ही सिटी में शुरू हुई है .लेकिन जल्द ही सभी जगह पर ये शुरू हो जाएगी .और आप भी ये सिम अपने घर पर मनवा सकते हो .

Leave A Reply

Your email address will not be published.